यूपी के आगरा में सांड के हमले में पत्रकार के निधन को लेकर अखिलेश यादव ने फिर कसा प्रदेश सरकार पर तंज

Politics

जरा बच के.. सड़को पर घूम रहे आवारा यमदूत..

हर गली रास्ते मे हाइवे में खुलेआम ऐसे जानवरों को छोडने का अंजाम, इसका जिम्मेदार कौन? आखिर क्या गुनाह था आगरा के पत्रकार प्रशांत गुप्ता का 

बता दूँ कि सरकार ने हर गांव शहर मे आवारा गोवंश के रहने के लिए आश्रय स्थल भी बना रखे हैं… वोह भी एक अच्छे बजट के साथ…

आगरा: पिछले दिनों सांड के हमले में घायल हुए यहां हिन्दुस्तान अखबार में कार्यरत प्रशांत गुप्ता का निधन हो गया। उनके निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर तंज कस दिया है।

अखिलेश ने दो दिन पहले ही आगरा में जलभराव और उसमें बस डूबने को लेकर भी प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज कसा था।

आज शनिवार की रात अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- “सांड के हमले में एक वरिष्ठ पत्रकार की मृत्यु और अन्य लोगों के हताहत होने की ख़बरें दुखदायी हैं। मुख्यमंत्री जी के ख़ुद के कार्यालय के लोग तक इनका शिकार होकर जान गंवा चुके हैं। अब आवारा पशुओं की समस्या जानलेवा समस्या बन गयी है। उप्र की सरकार या तो गंभीर कार्रवाई करे या इन मौतों की ज़िम्मेदारी ले। इस समस्या के लिए अफ़सरशाही की तैनाती सिर्फ़ दिखावटी उपचार है।”

गौरतलब है कि विगत 16 अगस्त को कमला नगर में दूध लेने साइकिल से जाते समय प्रशांत गुप्ता (32) को सांड ने टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उनका प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा इलाज था। आज उनके निधन की सूचना आई।

Compiled: up18 News