Agra News: कारगिल चौराहा पर पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, हाथ में हुआ फैक्चर, परिवार के भरण-पोषण का संकट

Crime

आगरा। पुलिस का एक बेरहम चेहरा देखने को मिला है। कारगिल चौराहे पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने एक ऑटो चालक को इतनी बेरहमी के साथ पीटा कि उसके हाथ में फैक्चर हो गया। पीड़ित इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचा। यहाँ चिकित्सकों को दिखाया और उपचार कराया।

पैसे नहीं दिए तो तोड़ दिया हाथ

पीड़ित ने बताया कि वो ऑटो चालक है। किराए पर ऑटो लेकर चलाता है और परिवार का भरण पोषण करता है। शुक्रवार सुबह वह घर से ऑटो लेकर कारगिल चौराहे पर पहुँचा था। इसी दौरान चौराहे पर खड़ा पुलिस कर्मी आ गया और उससे पैसों की डिमांड करने लगा। पीड़ित ने उससे कहा कि अभी बोनी भी नहीं हुई है। इतने पर ही पुलिसकर्मी ने कॉलर खींचकर बाहर निकाला और डंडे से बेरहमी से पीटना शुरू किया। ऑटो में बैठी सवारियों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मी नहीं रुका।

पीड़ित ने बताया कि जब हाथ में चोट लगने का विरोध किया तो आरोपी पुलिसकर्मी अपना रंग दिखाने लगा और कहने लगा कि जिससे भी कहना है कह दो। कही भी शिकायत कर दो। पीड़ित का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है।

हाथ टूटने से हुआ बेरोजगार

पीड़ित उदयवीर ने बताया कि पुलिसकर्मी की पिटाई से उसका हाथ टूट गया। अब वह ऑटो भी नहीं चला सकता है। चिकित्सक ने उसके हाथ पर प्लास्टर कर दिया है। लगभग एक महीने तक रहेगा। अब उसकी अर्थिक स्थिति भी खराब हो जाएगी।

Compiled: up18 News