Agra News: नौकरी के नाम पर लाखों ठगने वाले दो ठग पीड़ित ने दबोच कर किये पुलिस के हवाले

Crime

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र में पीड़ित ने ठगी करने वाले दो युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों युवकों ने बेरोजगार युवकों को नौकरी का झांसा देकर 2.48 लाख रुपये ठग लिए थे।

पीड़ित बेरोजगार सुजीत शर्मा पुत्र रामवीर शर्मा ने थाना ताजगंज पुलिस को बताया कि आरोपी वीरु शर्मा का पीड़ित के घर पर आना जाना था। एक दिन आरोपी वीरू शर्मा ने उसे नौकरी लगवाने की बात कहकर दूसरे आरोपी राज शर्मा से मिलवाया। दोनों ने मिलकर पीड़ित को एकलव्य स्टेडियम आगरा में क्लर्क की नौकरी का झांसा दिया। नौकरी लगवाने के नाम पर 2.48 लाख रुपये ले लिए। काफी समय तक दोनों युवक टालते रहे।

गत दिवस वीरु शर्मा और राज शर्मा दोनों पीड़ित के घर पर आये। दोनों ने नौकरी के लिए उन्हें कूटरचित एक नियुक्ति पत्र दिया। नियुक्त पत्र को पीड़ित बेरोजगार ने पुलिस को भी दिखाया। बाद में पता चला कि दोनों युवकों ने अन्य लोगों के साथ भी फ्रॉड किया है। पीड़ित ने आसपास के लोगों की मदद से बलपूर्वक दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना ताजगंज प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि मामले में केस नंबर 411 / 2023 धारा 420/467/468/471 दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों वीरु शर्मा पुत्र केदारनाथ शर्मा निवासी रौनक एन्कलेव थाना ताजगंज और राज शर्मा पुत्र रामाशंकर शर्मा निवासी अमिता नगर थाना ताजगंज शामिल हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है।