केजरीवाल की गिरफ्तारी से पूरी दुनिया में हो रही है मोदी सरकार की फजीहत, चुनावी बांड ने भाजपा की बजा दी बैंड : अखिलेश यादव

इलेक्ट्रोरल बॉन्ड से बीजेपी ने जो वसूली की है उसका परिणाम ही है महंगाई: अखिलेश यादव

Politics

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एटा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज तीसरे चरण के मतदान के लिए अपील करने आएं हैं। जानकारी मिल गई पहले चरण से ही INDIA गठबंधन बढ़त बना चुका है। BJP के लोगों ने जो वादा किया था कि हम आपकी आय दोगुनी कर देंगे। क्या बीजेपी सरकार ने गेहूं खरीद की है अभी तक? ये सरकार किसानों का गेंहूं नहीं खरीद रही है अपने उद्योगपति दोस्तों के लिए, जिससे उन्हें फायदा मिल सके।

उन्होंने कहा कि, बड़ी संख्या में नौजवान आए हैं, ये नौजवान जानते हैं इस सरकार में जो भी परीक्षा हुई सबके पेपर लीक हुए। हमने कई सभाओं में कहा जब किसान आपके खिलाफ है और नौजवान खिलाफ हैं तो यह कहां से जीतेंगे? ये सपने दिखा रहे हैं बीजेपी के लोग कि हमारा देश विश्वगुरू बनने जा रहा है, अगर हमारे प्रधानों ने सहयोग न किया होता तो ये विकसित यात्रा भी ना निकाल पाते।

अखिलेश यादव ने कहा कि, ये नौजवान हैं जिन्हें फौज की नौकरी मिल सकती थी, लेकिन अग्निवीर की व्यवस्था कर दी 4 साल की नौकरी, न पेंशन न पक्की नौकरी है। साथ ही कहा, ये खाकी वर्दी वाले सोचते हैं कि इनकी नौकरी परमानेंट है लेकिन इनको पता नहीं ये बीजेपी वाले आ गए तो इनकी नौकरी भी 3 साल की हो जाएगी।

साथ ही कहा, जीतने भी भ्रष्टाचारी हैं, अपराधी, माफिया हैं सबको भारतीय जनता पार्टी ने अपनी गोदाम में रख लिया है। गोदाम इतनी बड़ी बना ली कि उसमें सब पार्टी के लोगों को शामिल कर लिया। उन्होंने आगे कहा कि, इलेक्ट्रोरल बॉन्ड ने बीजेपी की बैंड बजा दी है। ये जो भारतीय जनता पार्टी ने वसूली की है उसका परिणाम है कि आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है।

-एजेंसी