Agra News: पिता के एक्सीडेंट की झूठी सूचना बताकर युवती को ले गए तीन युवक और किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा: थाना खंदौली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को गांव के ही तीन युवक पिता के एक्सीडेंट की झूठी सूचना देकर साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों में होमगार्ड का लड़का भी शामिल है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 27 वर्षीय पुत्री विगत 27 अगस्त को किसी काम से खंदौली के पड़ाव चौराहा तक गई थी। चौराहे पर गांव का ही होमगार्ड का लड़का हाकिम, आतिम और पड़ोसी गांव का अनिल मिल गया। आरोप है कि हाकिम ने युवती से कहा कि उसके पिता हादसे में घायल हो गए हैं। वह टेढ़ी बगिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद उसे ऑटो में बैठाकर तीनों वहां से चल दिए। रास्ते में आरोपियों ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी युवती को नोएडा एक होटल में लेकर गए, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती 29 अगस्त को किसी तरह चकमा देकर होटल से भाग कर अपने घर आई.

पीड़िता के पिता का आरोप है कि थाने पर जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद उन्होंने घटना की बावत अधिकारियों से शिकायत की। इस पर शनिवार को अधिकारियों के आदेश पर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी खंदौली नीरज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया।