आगरा: शब-ए-बारात पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद, एक बुजुर्ग गंभीर घायल, सपा नेता पर आरोप

Crime

आगरा: शब-ए-बारात के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट हो गयी। इस झगड़े में एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित परिवार घायल को तुरन्त इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए लेकिन बुजुर्ग की स्थिति देख जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे एसएन रेफर कर दिया है। जहाँ बुजुर्ग की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के कमाल खां क्षेत्र में स्थित कब्रिस्तान का है। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि सुबह नमाज अदा करने के बाद उसका भाई कब्रिस्तान गया, उसके बाद हम भी पहुँचे। भाई वालिद की कब्र को सही कर रहे थे। इस दौरान भाई ने कब्रिस्तान में गाड़ी खड़ी कर दी तो कब्रिस्तान के लोगों ने गाड़ी बाहर फेंक दी। जबकि गाड़ी में ताला नहीं होने पर कब्रिस्तान के अध्यक्ष सलीम अब्बासी से अनुमति लेकर कब्रिस्तान के अंदर गाड़ी खड़ी की, तभी कुछ लोग आए और हमला कर दिया।

सपा नेता पर आरोप

घायल बुजुर्ग के भाई ने बताया कि अपने वालिद की कब्र सही करने के दौरान सपा नेता कुंवर वलीशेर लोगों के साथ आये और कब्रिस्तान में गाड़ी खड़े करने को लेकर झगड़ा करने लगे। तभी दूसरे पक्ष के लोगों में हमला बोल दिया। लाठी डंडों से मारपीट की जिसमे भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में भर्ती कराने पर स्थिति गंभीर होने पर एसएन रेफर कर दिया जहाँ वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।