आगरा: नाले में गिरा युवक, हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा: खेरिया मोड़ चौराहे पर बने नाले में अचानक से एक युवक के गिरने से अफरा तफरी मच गई। नाले में युवक के गिरने की सूचना पर पुलिस व क्षेत्रीय लोग मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने लोगों की मदद से युवक को बाहर निकलवाया और तुरंत उपचार के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया।

अचानक से गिर गया था युवक

खेरिया मोड़ चौराहे पर नगर निगम का नाला है। लोगों ने बताया कि युवक नाले के पास खड़ा था और अचानक से नाले में गिर गया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। कुछ ही देर में लोंगो की अच्छी खासी भीड़ जुट गई। पुलिस ने लोगों की मदद से युवक को बाहर निकालने की कवायद शुरू की। लोगों को रस्सी से बांधकर नाले में उतारा गया और युवक को ढूढकर बाहर निकाला। युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गयी।

ले जाया गया जिला अस्पताल

युवक को नाले से निकालने के बाद पुलिस ने उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुँचाया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि युवक की मौत हो गई लेकिन पुलिस ने कहा कि जब तक चिकित्सक इसकी पुष्टि नहीं करते हम किसी को मृत घोषित नहीं कर सकते। इस दौरान पुलिस युवक की पहचान करने में जुट गई। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की थी लेकिन युवक के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका था। खबर लिखे जाने तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई।