आगरा: टेढ़ी बगिया रोड़ पर दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी बाइक, वृद्ध की मौके पर मौत, एक युवक गंभीर घायल

Crime

आगरा। आज बुधवार की देर रात टेढ़ी बगिया 100 फुटा रोड पर एक अपाचे बाइक तेज गति से ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा काट दिया। वहीं सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

घटना थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के टेढ़ी बगिया 100 फुटा रोड की है। जानकारी के अनुसार रामबाग बस्ती में रहने वाले दादा और नाती अपाचे बाइक पर सवार होकर 100 फुटा रोड स्थित कृष्णा गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हाथरस रोड से बाइक सवार ने तेज स्पीड में 100 फुटा रोड़ की तरफ जैसे ही मोड़ी, वैसे ही सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी।

इस हादसे में जहां बाइक सवार दादा की मौके पर मौत हो गई तो वहीं बाइक चला रहा नाती गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए और हंगामा काटने लगे। इधर थाना एत्माउद्दौला पुलिस फोर्स भी पहुंच गया।

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है तो वहीं ट्रक के नीचे से वृद्ध के शव को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया और कानूनी प्रक्रिया के साथ ही शव को पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी की जा रही थी।