UPSC में कई पदों पर वैकेंसी, आवेदन की अंतिम डेट 27 अप्रैल 2023

Career/Jobs

इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन जमा करने की शुरुआत: 08 अप्रैल 2023
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 27 अप्रैल 2023

वैकेंसी डिटेल्स

रिसर्च ऑफिसर (Naturopathy) 01, रिसर्च ऑफिसर योग 01, असिस्टेंट डायरेक्टर 16, असिस्टेंट डायरेक्ट इन सीरियस fraud Investigation ऑफिस 01, पब्लिक प्रोसेक्यूटर 48, जूनियर इंजीनियर 58, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल 20

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें क्योंकि फॉर्म में अगर कोई भी गलत जानकारी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

ये देनी होगी फीस

यूपीएससी की ओर से जारी सूचना के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 25 रुपये का शुल्क देना होगा। किसी भी समुदाय के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी/महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस पुरुष उम्मीदवारों के लिए कोई “शुल्क छूट” नहीं दी गई और उन्हें पूर्ण निर्धारित फीस का भुगतान करना होगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करके आवेदन

यूपीएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले यूपीएससी भर्ती वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाएं। अब “वन-टाइम रजिस्ट्रेशन (OTR)” लिंक पर क्लिक करें और एक रजिस्ट्रेशन प्रोफाइल बनाएं। पद के लिए आवेदन करें, विवरण भरें। अब दस्तावेज अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट ले लें।

Compiled: up18 News