यूपी पुलिस के एसआई, एएसआई भर्ती 2020 का रिजल्ट जारी

Career/Jobs

लखनऊ। यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB/ UPPRPB) की ओर से उत्तर प्रदेश पुलिस उप-निरीक्षक (गोपनीय), सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (क्लर्क), और सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (लेखा) भर्ती परीक्षा रिजल्ट जारी कर दिया है।

हजारों उम्मीदवारों को इस रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार था। यूपीपीआरपीबी के अधिकारियों ने दस्तावेज सत्यापन और शारीरिक मानक परीक्षण (डीवी एंड पीएसटी) के लिए योग्य उम्मीदवारों के रोल नंबर वाली मेरिट सूची भी जारी कर दी है।

एसआई (गोपनीय) / एएसआई (क्लर्क) और एएसआई (लेखाकार) का परिणाम अब यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर ऑनलाइन मोड में उपलब्ध है। उम्मीदवारों की सहायता के लिए हम यहां आपको पीडीएफ फाइल का सीधा लिंक भी दे रहे हैं, जिस पर क्लिक करके आप क्वालीफाई उम्मीदवारों की सूची देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

1,329 पदों के लिए दिसंबर 2021 में आयोजित की गई थी परीक्षा

यूपीपीआरपीबी की ओर से यूपी पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा चार और पांच दिसंबर, 2021 को दो पालियों – सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.00 बजे और दोपहर 2.30 से शाम 5.00 बजे तक आयोजित की गई थी। भर्ती अभियान का उद्देश्य कुल 1,329 रिक्तियों को भरना है, जिनमें से 624+20 रिक्तियां सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (क्लर्क) पदों के लिए, 358 सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (लेखा) के लिए और 295+32 रिक्तियां पुलिस उप निरीक्षक (गोपनीय) पद के लिए हैं।

-एजेंसी