आगरा: सर्राफ की दुकान से आभूषण लेकर भाग रहे चोर को लोगो ने दबोचा, जमकर की लगाई धुनाई, पुलिस को सौंपा सुपुर्द

Crime

आगरा जनपद के कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बिजौली पक्की तलैया स्थिति सर्राफ की दुकान पर आभूषण खरीदने के बहाने आए दो चोर दुकान से आभूषण लेकर भागे बाइक सवार चोरों को ग्रामीणों ने घेरकर दबोचा एक हुआ फरार दूसरे की लोगों ने पकड़ कर जमकर की धुनाई पुलिस को किया सुपुर्द पुलिस पकड़े गए चोर से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोनू पुत्र कमलेश कुमार निवासी गांव कचौरा घाट थाना चित्राहाट की सर्राफ ज्वेलर्स की दुकान कस्बा बाह के बिजौली स्थित पक्की तलैया में है। दुकानदार के मुताबिक गुरुवार को दोपहर बाद दो अज्ञात बाइक सवार युवक उसकी दुकान पर आए। और दुकानदार से चांदी का ओम और अंगूठी दिखाने को कहा जिस पर दुकानदार ने ओम और करीब 4 अंगूठी दिखाई। दूसरे ग्राहक को आने पर दुकानदार व्यस्त हो गया तभी चकमा देकर दोनों युवक चांदी का ओम और अंगूठियां चोरी कर दुकान से नीचे उतर कर बाइक चालू करके भागने लगे। जिस पर दुकानदार सोनू ने लोगों को आवाज लगाते हुए बाईक सवारों को रोकने का प्रयास किया। घेराबंदी पर बाइक सवार एक युवक मौके से भाग निकला तो वही दूसरे युवक को ग्रामीणों ने बाइक सहित घेराबंदी कर दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। जिससे बाइक से युवक जमीन पर गिर पड़ा और उसे चोट आ गई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली एकत्रित ग्रामीणों ने पकड़े गए चोर युवक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। जहां पकड़े गए युवक से पुलिस ने चोरी की गई अंगूठी और ओम बरामद कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी घायल युवक का मेडिकल कराया गया है।

वही पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम सलीम पुत्र फिरोज अली निवासी महमूद नगर थाना कोतवाली जिला मैनपुरी बताया। पुलिस पकड़े गए अभियुक्त से पूछताछ कर रही है तो वही पीड़ित दुकानदार ने पकड़े गए अभियुक्त चोर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।