आगरा: पत्नी को मायके से बुलाने की सनक में युवक ने की सगी चाची की चाकुओं से गोदकर हत्या

Crime

आरोपी का पत्नी से कुछ दिन पहले हो गया था विवाद

विवाद के बाद पत्नी चली गई थी अपने मायके

आरोपी ने चाची की हत्या कर अपने को भी मारा पेट मै चाकू

आगरा पत्नी के चक्कर में अपनी चाची की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी मृतका के भाई ने ससुराली जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।

थाना चित्रहाट के गांव शाहपुरा ब्राह्मण मैं एक युवक द्वारा अपनी पत्नी को मायके से बुलाने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते अपनी चाची को बंधक बना लिया और पत्नी को बुलाने की जिद करने लगा कमरे में ले जाकर सभी दरवाजे बंद कर लिए घरवाले और पड़ोसी कई घंटे तक दरवाजा खोलने की गुहार लगाते रहे लेकिन आरोपी ने दरवाजे नहीं खोले परिजनों द्वारा पत्नी को भी मायके से फोन कर बुला लिया गया फिर भी आरोपी ने ऐसा कदम उठाया जिससे सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई अपनी चाची की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी उसके बाद खुद आरोपी ने अपने पेट में चाकू मार लिया घटना को अंजाम देने के बाद दरवाजा खोल दिया गया परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया तो वहीं आरोपी की हालत गंभीर बनी हुई है

मामला शाहपुरा ब्राह्मण का है विकास नाम के युवक का कुछ दिन पहले अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। इसके बाद पत्नी मायके चली गई । विकास ने पत्नी को फोन करके आने को कहा, लेकिन उसने इन्कार कर दिया। गुरुवार को विकास, अपनी चाची मंजू देवी और दादी पर पत्नी को समझाने के लिए दबाव बनाने लगा मंजू देवी ने बात करने का आश्वासन दिया, लेकिन आरोपित पत्नी को तुरंत बुलाने को तुरंत बुलाने की जिद में पड़ा हुआ था मना करने पर गुरुवार दोपहर दो बजे उसने चाची को कमरे में बंद कर लिया और खुद भी उसी कमरे में बंद हो गया। दादी दूसरे कमरे में से चीखती रहीं, लेकिन उसने गेट नहीं खोला।

चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी गेट पर आ गए और उन्होंने खेत पर मौजूद विकास के पिता रामनरेश मंजू के पति सुभाष को बुला लिया। सभी ने प्रयास किया, लेकिन उसने गेट नहीं खोला। परिजनों द्वारा शाम को पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी काफी प्रयास किए इसके बाद भी आरोपित नहीं माना। इसके बाद परिजनों द्वारा फोन कर उसकी पत्नी प्रीति को उसके मायके पिनाहट के गांव क्योरी से बुलाया। रात 11 बजे प्रीति घर पहुंच गई। इसके बाद भी विकास ने गेट नहीं खोला। मुख्य दरवाजा लोहे का था, इसलिए इसे लोग काट नहीं पा रहे थे। रात 11.30 बजे विकास ने मंजू को चाकू से गोदने के बाद अपने पेट में चाकू से वार किया। इसके बाद गेट खोल दिया परिजनों द्वारा दोनों को हास्पिटल पहुंचाया।

हास्पिटल पहुंचने पर मंजू को मृत घोषित कर दिया जबकि विकास को एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी भेज दिया।

जानकारी होने पर शुक्रवार को भिंड के अटेर निवासी मंजू के भाई विवेक शर्मा पहुंच गए। उन्होंने शुक्रवार शाम को थाना चित्राहाट में विकास, उसके पिता रामनरेश और दादी रामबेटी के खिलाफ हत्या की तहरीर दी।

एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा का कहना है कि युवक ने पत्नी को मायके से बुलाने की सनक में चाची की हत्या की है। तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

-up18news