Agra News: कीपर लैंड वे कंपनी के मालिक पर लगे गंभीर आरोप, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। ताजनगरी पर्यटन नगरी भी हैं। खुबूसरत ताजमहल के साथ अपराधिक घटनाओं का भी जिक्र किया जाता है। दौलत की चाहत और चंद वक्त में अमीर बनने का सपना हर व्यक्ति लिए बैठा है। ऐसे ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

आगरा की एक कीपर लैंड वे कंपनी के मालिक ने कर दिखाया है। आरोप है कि एक विदेशी महिला के नाम से गलत शिकायत की गई थी। जांच के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हैं। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। बता दें कि थाना मन्टोला निवासी मोहम्मद फैजान की पायनियर हॉलीडेस नाम की ट्रेवल्स कंपनी है। वह कई सालों से काम कर रहे है। फैजान आगरा में अमेरिकन पोर्टल का काम देखते है।

फैजान का आरोप है कि उनकी कंपनी की अमेरिका में एक झूठी शिकायत हुई। जिस मेल से शिकायत हुई उसका इन्हें पता लग गया। फिर फैजान ने भी सायबर सेल में प्रार्थना पत्र दिया। इन्हें आशंका थी कि ये शिकायत फर्जी है। जब जांच हुई तो पाया गया कि वात्सव में ये मामला झूठा है। थाना ताजगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज भी कर लिया।

फैजान का कहना हैं कि कीपर लैंड वे कंपनी के मालिक मोहम्मद जैद, मोहम्मद अमन, मोहम्मद उमेर आदि का एक गैंग है। वह मेवाती नगला ताजगंज में एक विवादित भूमि पर दफ्तर बनाकर लोगों की गलत शिकायत करते हैं। पुलिस इनकी जांच कर कार्रवाई करे। वहीं थाना ताजगंज प्रभारी जसवीर सिंह का कहना है कि शिकायत हुई थी। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जा रही है।।