आगरा: खेत पर चारा लेने गई महिला ने रिश्ते के ससुर पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

Crime

आगरा जनपद के थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई महिला को रिश्ते के चचिया ससुर ने दबोच कर छेड़छाड़ करते हुए जबरदस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की महिला का आरोप है कि बुधवार को वह गांव से कुछ दूर खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी तभी खेत पर रिश्ते के चचिया ससुर झीगुरी सिंह ने महिला को अकेला पाकर उसे बदनियत से दबोच कर छेड़छाड़ कर जबरदस्ती सरसों के खेत में खींचकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के चीखने चिल्लाने पर अन्य खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों आता देख आरोपी दबंग मौके से धमकी देकर भागकर फरार हो गया।

वही रिश्ते के कलयुगी चचिया ससुर ने बहू और ससुर के रिश्तो को तार-तार कर दिया। वही पीड़िता परिजनों के साथ पिढ़ौरा थाने पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराकर आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी झींगुर सिंह के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष पिढौरा अनिल कुमार का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार