आगरा: शराब के लिए रुपये न देने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

Crime

आगरा: शहर में शराब के लिए रुपये न देने पर रंगबाज द्वारा युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिये जाने का समाचार मिला है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। पुलिस ने आरोपी रंगबाज को पकड़ लिया। सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिए गये हैं।

थाना हरीपर्वत क्षेत्र के लंगड़े की चौकी निवासी 44 वर्षीय संजय जूता फैक्ट्री में कर्मचारी था। शनिवार रात 10.30 वह फैक्ट्री से घर जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में बस्ती के ही रंगबाज ललित ने संजय को रोक लिया और वह शराब के लिए रुपये मांगने लगा। संजय ने रुपये देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद भी वह नहीं माना। वह संजय के पीछे चलने लगा। थोड़ी दूर जाकर वह लात-घूंसों से पीटने लगा। विरोध करने पर उसने संजय को धक्का मार दिया। सड़क किनारे एक कार खड़ी थी। कार के पहिए से संजय का सिर टकरा गया। इससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी इसके बाद संजय के सीने पर पैर रखकर खड़ा हो गया। तीन लोग घटनास्थल के पास ही खड़े थे। थोड़ी देर बाद एक युवक ने संजय को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे भी लात मार दी।

इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि ललित के विरुद्ध हत्या की धारा में प्राथमिकी लिखी गई है। अभियुक्त को पकड़ लिया गया है। घटनास्थल के पास ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इनमें घटना की रिकार्डिंग हो गई है। साक्ष्य के रूप में सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए गए हैं। इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।