हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने अखिलेश यादव के लिए कहा, ‘वह संतान कहां का है, भारत का है या विदेशी?’

Politics

आगरा में हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज श्री चौधरी का बड़ा बयान, ‘क्या सनातनियों को भारत में आजादी नहीं मिली। अखिलेश यादव पर भी कसा तंज, संतान कहां का है, भारत का या विदेशी।

सोमवार को ताजनगरी पहुंची हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने आगरा में धर्म संसद की अनुमति नहीं मिलने पर बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘क्या सनातनियों को भारत में आजादी नहीं मिली। हम कोर्ट जाएंगे, ये हमारा मौलिक अधिकार है। सवाल भी करेंगे कि हमारी धर्म संसद को क्यों खारिज किया गया।’ उन्होंने कहा कि ‘यहां ऐसा क्यों हो रहा है कि भगवा कपड़े पहने लोगों को प्रवेश पर रोक लगाया जा रहा है। यदि भगवा रंग से दिक्कत है तो देश के राष्ट्रीय झंडे से भी यह रंग हटा देना चाहिए।’

आगरा में गोकशी बहुत

बताते चलें कि धर्म संसद की अनुमति न मिलने के बाद हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी एक बैठक लेने के लिए आगरा आई हुई थीं। उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में आया है कि आगरा में गोकशी बहुत हो रही है।

अखिलेश यादव का अनुभव कम

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर हो रही राजनीति पर राजश्री चौधरी अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि उनका अनुभव कम है, उनको जानकारी नहीं है। कभी-कभी लगता है कि वह संतान कहाँ का है भारत का है या विदेशी है? वहीं असदुद्दीन ओवैसी के लिए उन्होंने कहा कि ‘वह भारत का है ही नहीं, विदेशी है।’

हम सनातनी बलवान होंगे

राजश्री चौधरी ने कहा कि बहुत जल्द ही हिरणकश्यप का वध करने के लिए एक खंभे से नरसिंह का अवतार लेने वाले भगवान की तरह ही भारत के भूखंड के हमारे सभी देवी-देवता प्रकट होंगे। हम सनातनी बलवान होंगे।