कंझावला केस: 2 साल पहले निधि को GRP आगरा ने गांजा तस्करी में पकड़ा था

Regional

इस घटना के वक्त अंजलि को अपने साथ बताने वाली निधि क्रिमिनल केस सामने आया है। निधि 6 दिसंबर 2020 में आगरा कैंट स्टेशन पर गांजा तस्करी में गिरफ्तार हो चुकी है, उसके साथ दो अन्य लड़के भी थे। सभी को आगरा जीआरपी ने एनडीपीएस में जेल भेजा था।

दिल्ली सुल्तानपुरी की रहने वाली निधि अंजलि केस में चश्मदीद गवाह बताई जा रही है। वह 6 दिसंबर 2020 में सिकंदराबाद (तेलंगाना) से गांजा तस्कर करके दिल्ली ले जा रही थी। जीआरपी इंस्पेक्टर देवेंद्र द्विवेदी के अनुसार निधि पुत्री सतपाल सिंह, रवि कुमार पुत्र सुरेंद्र शर्मा निवासी दिल्ली और समीर पुत्र आबिद हुसैन निवासी दिल्ली को आगरा कैंट स्टेशन पर तस्करी के गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। तीनों के पास 10-10 किग्रा गांजा बरामद हुआ था। निधि ने बताया कि वह दिल्ली के दीपक के कहने पर तस्करी का गांजा लेकर दिल्ली आ रही थी।

दीपक को दो साल में भी नहीं अरेस्ट कर सकी पुलिस

गांजा तस्करी में पकड़े गए तीनों लोगों ने दिल्ली के दीपक का नाम बताया था। तीनों ने पुलिस को बताया कि वो तेलांगाना से ट्रेन में बैठकर गांजा लेकर आए थे। कैंट स्टेशन पर उतरकर सभी सड़क के रास्ते से दिल्ली जाने की फिराक में थे। इस मामले में पुलिस अभी दीपक का पता नहीं लगा सकी है।

Compiled: up18 News