अलीगढ़: कांवड़ियों को बीयर बांटने का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्सन, FIR दर्ज

Regional

अलीगढ़: यहां रामघाट रोड पर कांवड़ियों के लिए शिविर लगाए गए, जहां पर दूध, फल, पेठा, दवा, पानी के पाउच, कोल्ड ड्रिंक, समोसे आदि रखे गए। जिन्हें कांवड़ियों के लिए बांटा गया। वहीं गुरुवार शाम को कांवड़ियों को बीयर बांटने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में एक युवक रोड पर रखकर कांवड़ियों को एक-एक बीयर की केन दे रहा है।

पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया। बीयर बांटने का वीडियो रामघाट रोड पर किशनपुर चौराहे के पास का बताया गया। एक्साइज विभाग ने भी दुकानदार पर कार्रवाई की कि इतनी मात्रा में बीयर एक साथ कैसे बेच दी गई। साथ ही जो व्यक्ति बीयर बांटते हुए दिखाई दे रहा है. उसके खिलाफ थाना क्वार्सी में अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं पुलिस ने एक मोटरसाइकिल और 14 केन बीयर बरामद किया है।

महाशिवरात्रि से पहले रामघाट रोड से कांवड़िया नरौरा, राजघाट, रामघाट से गंगा जल लेने जाते हैं। कांवड़ियों के लौटने पर रोड पर लगे शिविरों में खाद्य और पेय पदार्थ उपलब्ध कराए जाते हैं। एक वीडियो सामने आया, जिसमें युवक छह पेटी बीयर की रोड पर रखकर कांवड़ियों को एक-एक केन दे रहा है। कांवरियों ने बीयर लेने से मना कर दिया। वीडियो में बीयर बांटने वाला कांवड़ियों को नमस्कार भी कर रहा है।

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि रामघाट रोड पर कांवड़ियों को बीयर बांटने का वीडियो वायरल हुआ था। इस पर पुलिस ने एक्शन लिया है । घटना को लेकर एक्साइज डिपार्टमेंट ने भी कार्रवाई की है। स्थानीय विक्रेता के खिलाफ एक्शन लिया गया है, आखिर इतनी मात्रा में बियर कैसे बेच दी गई।

वहीं थाना क्वारसी में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में पुलिस ने मोटरसाइकिल और 14 केन बीयर बरामद की है। जल्द ही आरोपी को पकड़कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। वीडियो किशनपुर तिराहे के पास का है, जो शाम को कांवड़ियों को बीयर बांट रहा था।