रणबीर-आलिया के घर गूँजी किलकारी, बेटी का जन्म हुआ

Entertainment

फैंस से लेकर सेलेब्स तक आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आलिया और रणबीर के फैंस भी इस गुड न्यूज़ को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि आलिया भट्ट की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है। हालांकि इसे लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

जून में दी थी गुड न्यूज़

बता दें कि आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था कि ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है।’ तस्वीर में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं। जिसमें उनके पति रणबीर कपूर उनके साथ थे।

जानकारी के मुताबिक 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली थी।

आलिया और रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अभिनेत्री आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

इसी के साथ रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे।

Compiled: up18 News