अभय देओल ने बताया अनुराग कश्यप को झूठा और जहरीला

Entertainment

अनुराग कश्यप ने अभय देओल के साथ के अनुभव को दर्दनाक बताया था

अनुराग कश्यप ने अभय देओल पर आरोप लगाया था कि फिल्म देव डी के सेट पर उनका बर्ताव ठीक नहीं था। सन 2020 में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा कि अभय देओल के साथ काम करना बहुत ही दर्दनाक अनुभव रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अभय देओल आर्टिस्टिक फिल्मों के अलावा मेनस्ट्रिम फिल्में भी करना चाहते थे। वे ‘देओल’ होने का फायदा लेना चाहते थे और फिल्म की शूट के दौरान फाइव स्टार होटल में रहते थे जबकि पूरा क्रू पहाड़गंज में रहता था ताकि टाइट बजट में फिल्म को सूट कर सके। उन्होंने यह भी कहा कि इसी के कारण कई निर्देशकों ने उनसे दूरी बना ली।

अभय देओल ने अनुराग कश्यप के आरोपों पर सफाई दी है

इस बारे में बात करते हुए अभय देओल ने कहा है, ‘अनुराग कश्यप ने सार्वजनिक तौर पर मेरे बारे में बहुत झूठ फैलाया है। पहला झूठ यह है कि मैंने फाइव स्टार होटल रूम मांगा था और वह भी देव डी के शूट के दौरान, जबकि इसके ठीक विपरीत हुआ था। वह मुझे कह रहे थे कि आप देओल हो आपको फाइव स्टार होटल में ही रहना चाहिए लेकिन उन्होंने पत्रकारों से झूठ बोला।’

अभय देओल ने अनुराग कश्यप को झूठा और जहरीला बताया है

अभय देओल आगे कहते हैं कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। इसके चलते उन्होंने ऐसे जहरीले लोगों से दूर रहने का निर्णय लिया जो अपने आपको फिल्ममेकर बताते हैं लेकिन झूठे और जहरीले होते हैं। वे कहते है, ‘मैंने कई लोगों को उनके बारे में चेताया भी है।’ अभय देओल ने यह भी कहा कि अनुराग कश्यप ने जब उनके बारे में अनर्गल बातें कही थीं। उसके बाद उन्होंने उन्हें सॉरी वाला मैसेज भी भेजा था, जिसे उन्होंने मान लिया था। वे उनके खिलाफ कोई भी प्रोफेशनल एजेंडा नहीं रखना चाहते थे।

Compiled: up18 News