आगरा: बाइक सवारों में आमने-सामने की भिड़ंत, एक युवक की मौके पर मौत, एक्सीडेंट का लाइव वीडियो आया सामने

Crime

आगरा: शनिवार को शमसाबाद कस्बे के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। शमशाबाद कस्बे से एक किलोमीटर दूर बाइक सवारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भीषण टक्कर में मेडिकल स्टोर संचालक की मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार घायल हो गया। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसे की लाइव रिकार्डिंग हो गई है।

शमसाबाद निवासी 55 वर्षीय रामकृष्ण झा का कस्बा में ही मेडिकल स्टोर है। शनिवार शाम साढ़े चार बजे वे बाइक लेकर धमैना की ओर निकले थे। शमसाबाद से एक किलोमीटर दूर पाली हाउस के पास पहुंचते ही सामने से आ रही एक बाइक से उनकी टक्कर हो गई। आमने-सामने की भिड़ंत के बाद रामकृष्ण झा उछलकर सड़क पर गिर पड़े और उठ नहीं पाए। हादसे में उनकी मौत हो गई जबकि दूसरी ओर से आ रहा बाइक सवार घायल हो गया।

घायल युवक ताजगंज के गढ़ी रद्दू निवासी 18 वर्षीय विष्णु है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पाली हाउस के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था। इसमें हादसे की लाइव रिकार्डिंग हो गई। फुटेज में बाइक आपस में टकराती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दुर्घटना में मेडिकल स्टोर संचालक बाइक के नीचे ही दबे रह गए जबकि युवक खड़ा हो गया। दोनों बाइक सवारों के सिर पर हेलमेट नहीं लगा था। सीसीटीवी फुटेज में मौत का लाइव रिकार्ड हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://youtube.com/shorts/3fhLk0DMdSc