आगरा: पुलिस ने अलग-अलग झगड़े फसाद के मामले में 12 लोगों को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग गांव स्थानों से झगड़ा प्रसाद के पांच मामलों में सूचना पर पहुंची पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

आपको बता दें त्योहारी सीजन में बाह पुलिस सतर्क होकर क्षेत्र में कर रही है। इसी क्रम में क्षेत्र के पांच अलग-अलग गांव स्थानों पर हुए मामूली झगड़े फसाद को लेकर सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक दर्जन लोगों 12 को गिरफ्तार किया। जिसमें गांव बुडेरा में झगड़े फसाद की सूचना पर लवकुश पुत्र पप्पू को एवं गांव नरहोली से आपसी झगड़ा फसाद करने वाले संदीप पुत्र उदय राज और फरेंद्र पुत्र उदय राज को गिरफ्तार किया।

तो वही क्षेत्र के कटरा मोहल्ला कस्बा जरार में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रथम पक्ष के मुकेश पुत्र बाबूराम, दीपू ,शीलू, अमित पुत्र गण मुकेश, अनु पुत्र ब्रह्मचारी वहीं द्वितीय पक्ष के सुभाष पुत्र रामजीलाल, राहुल पुत्र राजाराम, अजय पुत्र कैलाश को गिरफ्तार किया।

वही क्षेत्र के ही बिजौली गांव में संदीप पुत्र लाल चंद्र अपने पड़ोसी से आपसी विवाद को लेकर गाली गलौज कर रहा था। झगड़े फसाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा अलग-अलग स्थानों पर हुए झगड़े फसाद करने वाले सभी लोगों को थाने लेकर पहुंची जहां सभी अभियुक्तों को भविष्य में झगड़ा फसाद नहीं करने की पुलिस द्वारा कड़ी चेतावनी दी गई। वहीं पकड़े गए सभी 12 लोगों के खिलाफ पुलिस ने शांति भंग में चालान कर एसडीएम न्यायालय में पेश कर कार्रवाई की है।

-up18news