आगरा पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, राजश्री अपार्टमेंट में गैंगस्टर फरीद पहलवान की संपत्ति कुर्क

Crime

आगरा: गैंगस्टरों की कमर पूरी तरह से तोड़ने के लिए आगरा पुलिस लगातार ताबड़तोड़ उनकी संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। आगरा पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई एक गैंगस्टर में भय का माहौल बन गया है तो वही अपराधियों की भी अब शामत आ गई है सोमवार को आगरा पुलिस ने एक और गैंगस्टर पर अपना चाबुक चलाते हुए उसकी संपत्ति को भी कुर्क कर लिया।

फ्लैट के साथ बाइक और बैंक खाता भी सीज

मामला ताजगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। ताजगंज थाना क्षेत्र के राजश्री अपार्टमेंट में फरीद पहलवान उर्फ फरीद उदीन पुत्र तमिजुद्दीन का फ्लैट है। सोमवार को आगरा पुलिस की ओर से फरीद पहलवान उर्फ फरीद उद्दीन की संपत्ति को कुर्क किया गया। आगरा पुलिस ने लगभग 38 लाख की इस गैंगस्टर की संपत्ति जब्त की। बाइक और बैंक अकाउंट को भी सीज कर दिया गया। यह कार्यवाही जिलाधिकारी आगरा के आदेश पर की गई। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि ढोल नगाड़ों के साथ क्षेत्र में इस कार्यवाही की जानकारी दी गयी है। ताकि इनकी संपत्ति को कोई खरीदने की कोशिश न करे।

15 मुकदमे दर्ज हैं

एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने बताया कि फरीद पहलवान उर्फ फरीदद्दुदीन पुत्र तमिजुद्दीन के खिलाफ थाना मंटोला में 15 मुकदमे हैं दर्ज हैं। इसी के आधार पर गैंगस्टर की भी कार्यवाही की गई है। फरीद पहलवान पर शिकंजा कसने के लिए कुर्की की कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है।