आगरा: ऑटो में बैठी महिला को टप्पेबाज महिलाओं ने बनाया शिकार, आभूषण से भरा पर्स लेकर हो गईं फरार

Crime

आगरा: सदर थाना क्षेत्र में ऑटो में बैठी महिला रेल कर्मचारी को टप्पेबाज महिलाओं ने अपना निशाना बनाया। शातिर महिलाओं ने ऑटो में ही रेल कर्मचारी के पर्स से सोने के आभूषण वाले पर्स को उड़ा दिया। महिला रेल कर्मचारी जब ज्वैलर्स की दुकान पर पहुँची तब उसे चोरी होने की जानकरी हुई। पीड़ित महिला ने तुरंत इसकी शिकायत थाने जाकर की।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला रेल कर्मचारी है। उन्होंने बताया कि वह किसी काम से बुन्दू कटरा गयी थी। जब वह वापस आ रही थी तो उन्होंने मधुनगर से ऑटो किया जिसमें पहले से ही दो महिलाएं बैठी हुई थी। बेटे की बेटी साथ होने के चलते वह उस ऑटो में बैठ गयी। उनके पास बड़ा पर्स था। उस पर्स में ज्वैलर्स का छोटा पर्स था जिसमें सोने के आभूषण थे। टप्पेबाज महिलाओं ने बड़े पर्स से उस पर्स को उड़ा दिया।

आपकों बताते चले कि इस तरह की शातिर महिलाओं का गिरोह ऑटो और बसों में चल रहा है जो अकेली या बुजुर्ग सवारी को देखते ही उन्हें अपना शिकार बनाने में जुट जाती है। महिला रेल कर्मचारी को भी इसी गिरोह ने अपना निशाना बनाया है।

इस घटना की जानकरी पीड़ित महिला को हुई तो वह तुरंत सदर थाने पहुँची और तहरीर देकर उन शातिर महिलाओं को पकड़ने की मांग की। पीड़िता ने बताया कि उस पर्स में सोने के आभूषण थे जिनको लेकर वह ज्वैलर्स पर जा रही थी।