आगरा: बड़े अपराध की योजना बनाते शातिर बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, साथी सुनार भी गिरफ्तार

Crime

आगरा। थाना सिकंदरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी की घटना करने वाले गिरोह का सिकंदरा पुलिस ने किया पर्दाफाश किया है। पुलिस ने बदमाशों के साथ चोरी का माल खरीदने वाले ज्वेलर्स को भी गिरफ्तार किया है। इनके पास से बड़ी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात और कैश बरामद हुए हैं।

दरअसल पुलिस को खबर मिली कि शास्त्रीपुरम C -2 ब्लॉक में खाली पड़े मैदान के सामने कुछ लोग किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो पता चला कि ये नकबजनी का शातिर गिरोह है। इस गिरोह में शामिल बदमाशों ने करीब 10 दिन पहले पश्चिमपुरी में एक घर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। इस चोरी को बदमाशों ने कबूल किया है। साथ ही यह लोग आगरा में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके थे।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मौके से 6 बदमाश रिहान खान मेवाती पुत्र अंसार निवासी पक्की सराय, राहुल उर्फ कुनाल पुत्र बृजमोहन जाटव निवासी जगदंबा पार्क, टिंकू जाटव पुत्र मुन्नालाल निवासी थाना ताजगंज, अभिषेक उर्फ मोटा पुत्र प्रमोद कुमार निवासी शास्त्रीपुरम, जय प्रकाश वर्मा पुत्र राजेंद्र निवासी लोहा मंडी, सत्यकरन कोहली पुत्र राकेश निवासी न्यू राजा मंडी को गिरफ़्तार किया है। बदमाशों के पास से 2 लाख 9 हजार रुपए नगदी, सोने-चांदी के जेवरात और हथियार बरामद किए हैं। साथ ही चोरी का माल खरीदने वाले सुनार और उसके साथी को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा आनंद कुमार साही, इंस्पेक्टर क्राइम उत्तम चंद पटेल, सीआईडब्ल्यू प्रभारी प्रदीप कुमार, एसआई राहुल कटियार, हेड कांस्टेबल रविंद्र कुमार, कांस्टेबल भूरा सिंह की अहम भूमिका रही।