आगरा: आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में महिला बाथरूम में घुसे शोहदे, विरोध करने पर छात्र-छात्राओं के साथ की मारपीट, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। थाना सिकंदरा क्षेत्र स्थित आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ शोहदे महिला बाथरूम में पहुंच गए। इसका विरोध जब वहां से गुजर रहे छात्र-छात्राओं ने किया तो शोहदों ने छात्रों के साथ मारपीट कर दी। साथी छात्रों को बचाने आई छात्राओं को भी नहीं छोड़ा। इसके बाद शोहदों ने कॉलेज के बाहर जमकर उत्पात मचाया। सूचना मिलते ही थाना सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंची। थाना पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि थाना सिकंदरा क्षेत्र स्थित आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज में दोपहर करीब 2 बजे कुछ शोहदे एमबीए विभाग के छात्रा बाथरूम में पहुंच गए। इसका विरोध कॉलेज के एक छात्र वैभव, उसके साथियों और छात्राओं ने किया तो शोहदों ने छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट के बाद कॉलेज के बाहर भी शोहदों ने जमकर उत्पात मचाया। मारपीट में कॉलेज के छात्र वैभव के चोटें लगी हैं।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। वैभव की तहरीर के आधार पर वरुण यादव, निखिल यादव और निशांत चंद्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।