आगरा: बारात में नागिन डांस को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव बसई अरेला आई बारात में बैंड रंगशाला पर नागिन डांस को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार गांव थाना बसई अरेला निवासी प्रमोद कुमार की पुत्री की शादी गुरुवार को थी। रात को बारात चढ़ाई कार्यक्रम में बैंड बाजे की धुन रंगशाला के नागिन डांस को लेकर दो पक्ष गाली गलौज के साथ झगड़ा करने लगे जिसमें दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट हो गई और लाठी डंडे चले।

बारात में झगड़े मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और मौके से दोनों पक्षों के रोहित पुत्र प्रमोद, राधेश्याम पुत्र गोपीचंद, आकाश उर्फ धनी पुत्र राधेश्याम, निवासीगण गांव बसई अरेला, रामपाल पुत्र मौजी राम निवासी गांव मानिकपुरा थाना बसई अरेला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों के चोटिल लोगों का मेडिकल कराया। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों पक्षों के गिरफ्तार चारों लोगों को भविष्य में झगड़ा फसाद नहीं करने की चेतावनी देते हुए शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

-up18 News