आगरा: दबंग ने चाकू की नोंक पर नाबालिग किशोरी के साथ जबरन किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रात के समय खेत में शौच गई नाबालिग किशोरी को युवक ने चाकू की नोक पर दबोच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे, शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी गांव के पास ही खेत में शौच गई थी। आरोप है कि तभी गांव का ही दबंग अंकित पुत्र सुरेंद्र आ गया और चाकू दिखाकर किशोरी को बाजरे के खेत में जबरन खींच ले गया। जहां चाकू की नोक पर दबंग ने बाजरे के खेत में नाबालिग किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। किशोरी को बदहवास स्थिति में छोड़कर धमकी देकर फरार हो गया।

किशोरी काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने चारों तरफ किशोरी को तलाशा जहां बदहवास हालत में खेत में पड़ी हुई मिली। परिजन किशोरी को घर लेकर पहुंचे जहां उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिस पर शुक्रवार को परिजन पीड़ित किशोरी को थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराकर दबंग आरोपी युवक के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने आरोपी दबंग अंकित के खिलाफ दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित किशोरी का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर दबिश दी, आरोपी फरार बताया गया है।