आगरा: खेत में गाय चराने का विरोध करने पर फौजी सहित परिवार के साथ दबंगों ने लाठी-डंडों से की मारपीट

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव मनभातीपुरा में फौजी के परिवार ने सरसों के खेत में गाय चराने का विरोध किया जिस पर दबंगों ने लाठी-डंडों से फौजी सहित परिवार के साथ जमकर मारपीट की, जिसमें 4 लोग घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार रामबाबू पुत्र रामनाथ उम्र करीब 47 वर्ष निवासी गांव मनभातीपुरा भारतीय सेना में है। वह 10 दिन की छुट्टी पर अपने गांव आए हुए हैं। आरोप है कि मंगलवार को उनके बुजुर्ग पिता रामनाथ उम्र करीब 80 वर्ष एवं माता रामप्यारी उम्र करीब 75 वर्ष एवं पुत्र शिवम उम्र करीब 16 वर्ष एवं पत्नी के साथ खेत पर सरसों की फसल को थ्रेसर से कटाई की थी। सरसों की फसल निकालने के बाद ढेर पर वह अपने बुजुर्ग माता-पिता एवं बच्चे को छोड़कर खाना पीना खाने के लिए घर गए थे। आरोप है कि तभी पास के ही गांव बिजौली निवासी शिवम नाम का व्यक्ति खेत में गाय चराने लगा। और खेत में रखें सरसों की ढेर को गाय खाने लगी जिस पर वहां मौजूद फौजी के माता-पिता और उनके पुत्र ने खेत में गाय चराने का विरोध किया जिस पर दबंग गाली गलौज करने लगा।

सूचना पर फौजी राम बाबू मौके पर पहुंचे और युवक को समझाया जिस पर वह चला गया थोड़ी देर बाद दबंग युवक अन्य 5 अज्ञात युवकों के साथ लाठी डंडे लेकर आया। और फौजी सहित उसके बुजुर्ग माता-पिता पुत्र पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मारपीट करने के बाद दबंग मौके से फरार हो गए

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चारों लोगों इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा फौजी और उनके बुजुर्ग माता-पिता एवं पुत्र का इलाज किया गया है। वही बुजुर्ग मां रामप्यारी ने दबंगों पर मारपीट करने के साथ कानों के कुंडल एवं रुपए छीनकर ले जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।