मोदी जी ने कहा कि अडानी और अंबानी टेम्पो में भर-भरकर काला धन बांट रहे हैं, आप डरिए मत, जांच कराइए, हम आपका साथ देंगे : सुप्रिया श्रीनेत

जानिए! कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने क्यों कहा, पीएम मोदी तो झोला उठाकर चल देंगे, हिसाब हमसे मांगा जाएगा..

Politics

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पार्टी मुख्यालय में गुरुवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी आगामी हार को देखते हुए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अडानी-अंबानी टेम्पो में भर-भरकर काला धन बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी ने खुलासा कर ही दिया है तो अब क्या डरना, कराइए जांच? अपने मित्रों के यहां छापा डलवाइए।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि विडंबना ऐसी कि प्रधानमंत्री आरोप लगा रहे हैं,लेकिन जांच एजेंसी और मीडिया को सांप सूंघ गया है। आप डरिए मत, जांच कराइए, हम आपका साथ देंगे।

उन्होंने कहा कि इस देश का प्रधानमंत्री इतना कमजोर, असहाय और मजबूर इससे पहले कभी नहीं रहा? 10 साल भ्रष्टाचार में डूबे रहने के बाद कल नरेंद्र मोदी ने हिम्मत दिखाई और भ्रष्टाचार पर बड़ा खुलासा कर दिया। मोदी जी ने कहा- अडानी और अंबानी टेम्पो में भर-भरकर काला धन बांट रहे हैं।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि नरेंद्र मोदी को ये हिम्मत राहुल गांधी को देखकर मिली है। उन्होंने देखा कि राहुल गांधी बेखौफ होकर भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं, बड़ी मुस्तैदी से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बोल रहे हैं। अडानी-अंबानी का पर्दाफाश कर रहे हैं। इसी हिम्मत के बाद नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार का इतना बड़ा खुलासा किया।

नरेंद्र मोदी तो झोला उठाकर चल देंगे, हिसाब हमसे मांगा जाएगा

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के भ्रष्टाचार पर किए खुलासे ने पूरी BJP और सरकार में हड़कंप मचाकर रख दिया है। लोग भयभीत हैं, क्योंकि उन्हें पता है जब हार देखकर मोदी जी अपने जिगर के टुकड़े को कुर्बान कर सकते हैं तो हम क्या चीज हैं? सरकार में सबसे ज्यादा अमित शाह डरे हुए हैं। इसके अलावा, वे अफसर भी डरे हुए हैं जो मोदी जी के इशारों पर काम कर रहे थे। ये सभी समझ गए हैं कि सरकार बदलने वाली है। नरेंद्र मोदी तो झोला उठाकर चल देंगे, हिसाब हमसे मांगा जाएगा।

-एजेंसी