आगरा: मां बेटी हत्याकांड का 3 सप्ताह बाद भी नहीं हुआ खुलासा, परिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के कस्बा बाह के मोहल्ला गली कल्याण सागर में 3 सप्ताह पूर्व व्यापारी के घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट कर मां-बेटी की हत्या कर दी थी। मामले का खुलासा नहीं होने पर एकत्रित परिवारिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर पुलिस से जल्द खुलासे की मांग की है।

आपको बता दें कस्बा बाह के मोहल्ला कल्याण सागर में बीते 9 मार्च की रात जूता व्यवसाई उमेश पैंगोरिया के घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की और उनकी पत्नी कुसमा देवी उम्र 60, बेटी सविता उम्र 40 की लूट के दौरान हत्या कर दी थी। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था वही मौके पर पहुंचे एसएसपी आगरा सुधीर कुमार ने मां बेटी की हत्या के मामले के खुलासे को लेकर पुलिस की 6 टीमें घोषित की थी। मगर 3 सप्ताह का समय बीत जाने के बावजूद भी पुलिस खाली हाथ है। पुलिस ने द्वारा मामले की जांच में कई लोगों को शक में काफी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। मां बेटी की हत्या के मामले में कोई सफलता पुलिस को हाथ नहीं लगी है। पुलिस की जांच उनके परिजन और करीबियों से शुरू हुई थी। लगातार पुलिस मुखबिर तंत्र को मजबूत करके मामले को सुलझाने के लिए कोशिश कर रही है। आखिर पुलिस की जांच कहां विफल हो रही है। इतना बड़ा मामला होने के बावजूद भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। जिसके चलते वैश्य समाज के लोगों सहित क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

मंगलवार को पीड़ित परिजन एवं ग्रामीण दर्जनों की संख्या में एकत्रित होकर थाने पहुंचे थाने का घेराव कर पुलिस मां बेटी की हत्या की खुलासे की मांग की गई। जिस पर थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार ने परिजनों एवं ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया और मामले में जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है। पुलिस के जल्द खुलासे और आश्वासन के बाद एकत्रित लोग शांत हुए और वापस लौटे।