आगरा: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, सहित दिव्यांग सहित तीन गंभीर रूप से घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मानिकपुरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिस पर सवार भाई मां सहित सहित दिव्यांग किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार सोमबीर उम्र करीब 30 वर्ष निवासी गांव अरुआपुरा थाना पिढौरा मंगलवार को दोपहर अपनी मां गिरिजा देवी उम्र 45 वर्ष एवं अपने दिव्यांग भाई सूरज उम्र करीब 15 वर्ष के साथ बाइक द्वारा पिनाहट ब्लॉक कार्यालय में शिक्षा विभाग द्वारा दिव्यांगों को वितरित की जा रही साइकिल रिक्शा दिलाने के लिए आ रहा था। बताया गया है कि आगरा बाह मार्ग पर गांव मानिकपुरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार युवक सोमबीर और उसकी मां गिरिशा देवी सहित दिव्यांग भाई सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया।

एकत्रित ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा तीनों घायलों का इलाज किया गया है। वही पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

-नीरज परिहार