आगरा में सिपाही ने दी जान: आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, प्रेमिका और उसके परिजनों पर लगाये गंभीर आरोप

Crime

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव नगला अर्जुन में जेल पुलिस के सिपाही जितेंद्र सिंह (26) ने मंगलवार को फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी से पहले सिपाही ने मोबाइल से वीडियो बनाया।

इसमें सिपाही ने अपनी प्रेमिका और उसके परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

थाना खंदौली के प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि हाथरस के थाना सैपऊ के गांव रसगमा निवासी जितेंद्र सिंह जेल पुलिस में पांच महीने पहले ही भर्ती हुआ था। तैनाती बागपत जिला जेल में थी। वह कुछ दिन से अपने मामा अतर सिंह के यहां खंदौली के नगला अर्जुन में रह रहा था।
मंगलवार की देर शाम जितेंद्र ने कमरे में बंद होकर चारपाई की रस्सी से गले में फंदा लगाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। जितेंद्र ने आत्महत्या करने से पहले अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस वीडियो में जितेंद्र एक युवती का नाम ले रहा है। उसने रोते हुए युवती और उसके परिवार के आरोप लगाए हैं।

वीडियो में सिपाही कह रहा कि युवती, उसके माता-पिता और भाई झूठे केस दर्ज कराकर परेशान कर रहे हैं। इससे वह जान दे रहा है। एसओ ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मंगलवार को जितेंद्र के मामा अतर सिंह अन्य कुछ लोगों के साथ युवती के परिजनों से विवाद के निस्तारण के लिए गए थे। तभी जितेंद्र ने खुदकुशी कर ली।

शाम को घर आने पर घरवालों को इसकी जानकारी हुई। सिपाही की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है। अभी घरवालों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-राहुल अग्रवाल संवादाता