आगरा: किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने का तीसरा आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की नाबालिग किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने छेड़छाड़ करने के दर्ज मुकदमे में वांछित तीसरे आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में बीते दिनों युवकों द्वारा किराए पर एक दुकान ली गई थी। दुकान लेकर नए साल पर दुकान मालिक की अकेली 13 वर्षीय पुत्री नाबालिग किशोरी के साथ युवको द्वारा छेड़छाड़ करते हुए आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल किया जा रहा था। किशोरी को युवकों द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी।

पीड़िता के परिजनों ने बाह थाने में तीन आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिनमें दर्ज मुकदमे में आरोपी एवरन और आशू को पुलिस पूर्व में ही जेल भेज चुकी है। वही तीसरे फरार बांछित आरोपी की पुलिस तलाश कर रही थी। जहां शनिवार को थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर बांछित आरोपी शिवम को गांव बिजौली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए वांछित आरोपी को कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार ने बताया कि दर्ज मुकदमे में वांछित आरोपी शिवम बीते दिनों से फरार चल रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजकर कार्रवाई की गई है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार