Agra News: 20 किलो गांजे के साथ दो शातिर गिरफ्तार, विशाखापट्टनम से हो रही थी तस्करी

Crime

आगरा: जीआरपी आगरा कैंट को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जीआरपी आगरा कैंट ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गांजा तस्करों से लगभग 20 किलो गांजा बरामद हुआ है। जीआरपी आगरा कैंट ने दोनों गांजा तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

विशाखापट्टनम से लाए थे गांजा

पकड़े गए दोनों गांजा तस्कर बेहद ही शातिर है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। एक का नाम साहिल है तो दूसरे का नाम शोएब है। यह दोनों 7 जुलाई को गांजा तस्करी के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे थे और वहां से गांजा लेकर ट्रेन के माध्यम से नई दिल्ली जा रहे थे। चेकिंग के दौरान दोनों को पुलिस शेड के पास से गिरफ्तार किया। शातिर अपने अटैची के साथ खड़े हुए थे। संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ की तो दोनों हड़बड़ा गए। सामान चेक किया गया तो उसमें गांजा निकला जिसके बाद दोनों को तुरंत हिरासत में ले लिया।

शोएब पहले भी जा चुका है जेल

जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी ने बताया कि दोनों ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। विशाखापट्टनम से यह कई बार गांजा लेकर दिल्ली जा चुके हैं। शोएब तो जीआरपी विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी में जेल भी जा चुका है लेकिन गांजा तस्करी का अवैध कारोबार शोएब ने नहीं छोड़ा। शोएब और साहिल दोनों ही अच्छे दोस्त हैं और दोनों मिलकर गांजा तस्करी करते हैं। जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी ने बताया कि दोनों कैरियर का काम करते हैं जो विशाखापट्टनम से गांजा लेकर दिल्ली तक पहुंचाते हैं।