Agra News: मैकेनिक की डिमांड पर चोरी करते थे वाहन, तीन दबोचे

Crime

आगरा: छीपीटोला का एक कबाड़ी और ताजगंज के एक मैकेनिक की डिमांड पर चोर वाहनों की चोरी करते थे। जैसी डिमांड होती थी, उसी के हिसाब से स्कूटी या अन्य बाइक को चोरी करके उनके पास पहुंचा देते थे। न्यू आगरा पुलिस ने ऐसे तीन वाहन चोरों से नौ दो पहिया वाहन बरामद किये हैं।

डीसीपी नगर विकास कुमार ने रविवार को बताया कि न्यू आगरा पुलिस गश्त पर थी। टीम को सूचना मिली कि दो वाहन चोर सुल्तानगंज की पुलिया की तरफ आने वाले हैं, जो वाहनों की चोरी कर विभिन्न स्थानों पर बेचते हैं। पुलिस ने घेराबंदी लगा दी। पुलिस देख एक मोटर साइकिल पर बैठे दो युवक पीछे की तरफ भागने लगे। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके नाम ताजगंज के तुलसी नगर नीति बाग निवासी सनी राठौर पुत्र पदम चंद राठौर और अनिल राठौर पुत्र हीरा सिंह राठौर हैं।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि विगत गुरुवार को उन्होंने अबुल उल्लाह की दरगाह से बाइक चोरी की थी। बाइक की नंबर प्लेट हटा दी थी। उनके पास से पेचकस और टी मास्टर चाबी भी बरामद हुई। उन्होंने बताया कि ताजगंज के गोबर चौकी, अमिता नगर निवासी अशोक पुत्र भगवान दास मोटर साइकिल के पार्टस के आर्डर देता था। उसी आवश्यकतानुसार गाड़ी चोरी करते थे।