Agra News: जाति सूचक शब्द बोलकर दलित युवक पर किया जानलेवा हमला, आई गम्भीर चोटें, मामला दर्ज

Crime

दबंगों ने की जमकर मारपीट, युवक के सिर में आई गम्भीर चोटें

दबंगों ने दलित युवक से निकाली पुरानी रंजिश

आगरा:-आगरा के जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति खून से लथपथ अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी में पहुँचा। युवक के सिर से खून निकल रहा था। युवक बुरी तरह से घायल था। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने तुरंत युवक को इमरजेंसी में ले जाकर उसका प्राथमिक उपचार किया और उसका मेडिकल भी किया।

सुबह हुआ था जानलेवा हमला

घायल अवस्था में जिला अस्पताल आए दलित युवक का नाम गुड्डू है जो टेढ़ी बगिया नगला किशनलाल का रहने वाला है। गुड्डू ने बताया कि सुबह वह टहल रहा था, तभी पीछे से आकर कुछ दबंग युवकों ने जातिसूचक शब्द बोलकर जानलेवा हमला कर दिया। लाठी डंडो से उसके सिर पर कई वार किए गए जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। घायल युवक ने बताया कि टीटू पुत्र कुंवर पाल, अबधेश पुत्र कुंवर पाल राजेश पुत्र कुंवरपाल और अन्य 2-3 अज्ञात लोगों ने उस पर जानलेवा हमला किया।

दलित युवक के रूपए भी छीने

दलित युवक गुड्डू ने बताया कि मैं सुबह काम से कहीं जा रहा था तभी पीछे से अचानक दबंगो ने आकर जातिसूचक शब्द बोले और जमकर मारपीट कर दी और दबंग 5340 रुपए छीनकर एंव तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

पुरानी रंजिश के चलते हमला

घायल गुड्डू ने बताया कि होली पर्व पर टीटू पुत्र कुंवर पाल, अबधेश पुत्र कुंवर पाल से उसका विवाद हुआ था। टेढ़ी बगिया घर के पास ही उसका एक खोखा है जिससे वह अपनी आजीविका चलाता है। होली पर्व पर दोनों युवक नशे में आए और नमकीन व गिलास खरीद लिए। पैसे मांगे तो अभद्रता करने लगे। इस पर विवाद व मारपीट हो गयी। तभी से वे रंजिश मान बैठे।

दबंग युवक है शातिर किस्म के अपराधी

दलित गुड्डू ने बताया कि दबंग युवक शातिर किस्म के अपराधी हैं जिन पर थाना एत्माद्दौला में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं इनका यह कोई पहला काम नहीं है ऐसी वारदातें यह दबंग क्षेत्र में करते रहते हैं क्षेत्रीय लोग भी इनकी दबंगई से काफी परेशान हैं ।

थाने में शिकायत कराई दर्ज

पीड़ित गुड्डू ने बताया कि घायल अवस्था में वह थाने पहुँचा और वहां से उसे जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया गया। पीड़ित ने बताया कि दबंग युवक शातिर और असामाजिक किस्म के है। पुलिस कार्यवाही करने की बात कह रही है।