बुलंदशहर: पहली नजर में ही सास को दिल दे बैठी बहू, बनाना चाहती है शारीरिक संबंध, दिखाती है गंदे-गंदे Video

Crime

“पहली नजर में ही सास को दिल दे बैठी थी बहू” “सास को ससुर के साथ नहीं रहने देना चाहती है बहू”

“पति के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं, सास के साथ मरने-जीने की खा चुकी है कसम”

एक बहू अपनी सास के प्यार में इस कदर पड़ी कि वह अपने पति को छोड़ सास के साथ पूरा जीवन बिताने की कसम खा चुकी है। वह अपनी सास को अपने साथ रखने के लिए उस पर तरह-तरह के दबाव बनाते रहती है !!

सास-बहू के बीच का रिश्ता एक मां-बेटी के समान होता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बहू अपनी सास के प्यार में इस कदर डूब चुकी है कि वह अब अपने पति को तलाक देकर अपनी सास के साथ ही रहना चाहती है। बहू अपनी सास पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालती है। बहू के इस हरकत से परेशान सास ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है !!

सास ने बताया कि 2 साल पहले उसने अपने बेटे की शादी की थी। जिसके बाद बहू घर में आई। बहू के घर में आने के बाद बहू ने यह कहना शुरू कर दिया कि मैं अपनी सासु मां से प्यार करती हूं। मुझे उनके साथ सोना है। बहू का कहना है कि उसकी शादी उसकी सास के साथ होनी चाहिए थी। महिला ने आगे बताया कि उसकी बहू कहती है कि जब पहली बार मैंने अपनी सास को देखा था तभी मैं अपना दिल उन्हें दे बैठी थी। उस दिन ही मैंने अपनी सास के साथ रहने का फैसला कर लिया था। उनके लड़के के साथ शादी तो सिर्फ एक बहाना था, असल में तो मुझे अपनी सासु मां के साथ ही जिंदगी बितानी थी !!

“सास को ससुर के साथ नहीं रहने देना चाहती है बहू”

महिला ने बताया कि उसकी बहू उसके पति के साथ भी उसे नहीं रहने देना चाहती है। वह कहती है कि तुम सिर्फ मेरी हो और तुम्हें मेरे साथ ही रहना है। पापा के साथ तुम बहुत दिन रह ली। अब मेरे साथ रहो पूरी जिंदगी। महिला ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि बहू ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। वह मुझे बार-बार धमकी देती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवाई देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी।

पति के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं, सास के साथ मरने-जीने की खा चुकी है कसम

महिला के बेटे ने भी बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ नहीं बल्कि उसकी मां के साथ रहना चाहती है। महिला ने बताया कि उसकी बहू कहती है कि उसे मेरे लड़के में कोई दिलचस्पी नहीं है उसे बस उसके साथ ही रहना है। अगर ये बाप-बेटे हमें घर में नहीं रहने देंगे तो हम कहीं और साथ में रहेंगे। मैं जॉब करूंगी और तुम बस मेरे साथ रहना। जब सास ने कहा कि मेरी जिंदगी बहुत कम दिनों की बची है, मेरे मरने के बाद तुम किसके साथ रहोगी। इस पर बहू का कहना है कि मैं तुम्हारे साथ ही मर जाउंगी।

लड़की के घर वाले सास से मांग रहे 20 लाख रुपए

महिला ने कहा कि हम सास-बहू हैं, मैं भी तुझे बहू मानकर प्रेम करती हूं लेकिन वो कहती है कि हमें ‘वो वाला प्यार’ करना है। हम सास-बहू सिर्फ दुनिया वालों को दिखाने के लिए हैं जानेमन, लेकिन असल में हम तो कुछ और ही हैं। सास का कहना है कि जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है तो वह ऐसी कई लड़कियों का उदाहरण देती है जो आपस में शादी कर के एक साथ रह रही हैं। वह मुझे मोबाइल में ऐसी-ऐसी खबरें दिखाते रहती है। सास ने कहा कि उसकी बहू उसे फोन में जबरन गंदी-गंदी वीडियो दिखाती है और कहती है कि ये देखो ऐसे ही करना है हमें। अगर तुम्हें नहीं आता है तो मैं तुम्हें सीखा दूंगी। अगर तुम ऐसा नहीं करोगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। घर में कलेश करूंगी। महिला ने बताया कि हम इस लड़की से परेशान हो चुके हैं और इससे हम छुटकारा पाना चाहते हैं लेकिन लड़की के घर वाले उल्टा हमसे ही 20 लाख रुपए दहेज की मांग रहे हैं.

ये खबर सोशल मीडिआ पर वायरल वीडियो के आधार पर लिखी गई है हम पुष्टि नहीं करते