Agra News: 9 वर्षीय बालिका के दुष्कर्म आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर नगला पुलिया के लोग बैठे धरने पर

Crime

आगरा। विगत दिनों आगरा के थाना शाहगंज के अंतर्गत आगरा कैंट रेलवे यार्ड के जंगल में शौच के लिए गई 9 वर्षीय बालिका के साथ एक अज्ञात युवक के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार होने और 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बावजूद भी आरोप की गिरफ्तारी नहीं होने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर आज शिव नगर नगला पुलिया सहित आधा दर्जन मोहल्ले के सैकड़ों लोग धरने पर बैठ गए।

पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग को लेकर क्षेत्रीय जनता के धरने की जानकारी होने पर एसीपी सत्ता नम्रता श्रीवास्तव मौके पर पहुंची। और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया। इसके साथ ही क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश भी आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए धरना स्थल पर पहुंचे। जहां पर लोगों ने क्षेत्रीय विधायक के सामने पीड़ित परिवार के घर में शौचालय नहीं होने, पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और आरोपी की गिरफ्तारी के साथ फांसी दिए जाने की मांग रखी।

क्षेत्रीय विधायक ने तत्काल जिलाधिकारी आगरा नवनीत चहल और पीओ डूडा से वार्ता कर पीड़ित के घर में प्रधानमंत्री आवास बनाने और डीसीपी आगरा विकास कुमार से बात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही मुख्यमंत्री से मुआवजे के लिए वार्ता करने की बात भी कही । क्षेत्रीय

लोगों के द्वारा रेलवे लाइन और उसके आसपास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा नशे बाजी और जुआ खेलने की घटना के साथ-साथ महिलाओं के साथ छींटाकशी की बात भी कही जिस पर उन्होंने तत्काल थाना शाहगंज प्रभारी को मौके पर बुलाकर पुलिस व्यवस्था करने की हिदायत दी ।

धरने में सचिन कश्यप, डोवी कुशवाहा, अजय गोस्वामी, वेद प्रकाश कुशवाहा, हरिओम सविता, याकूब खान खन्ना, हनुमान सेना के प्रदेश अध्यक्ष सतीश शिवाजी, क्षेत्रीय पार्षद सुनील चक, भाजपा नेता राम मोहन गुप्ता आज प्रमुख थे ।