Agra News: पुलिस ने जुए के फड़ पर की छापेमारी, दो जुआरी गिरफ्तार पांच भागे

Crime

आगरा जनपद के थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के अंतर्गत गांव महुआ शाला के नीचे चंबल के बीहड़ में जुए के फड़ पर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें घेराबंदी कर पुलिस ने 2 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया वही पांच जुआरी भागने में सफल रहे। पुलिस ने पकड़े गए और भागे जुआरियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर पुलिस लगातार अपराध और अपराधियों पर कार्रवाई कर रोकने का प्रयास कर रही है। रविवार की शाम को थाना प्रभारी खेड़ा राठौर राजवीर सिंह को मुखबिर द्वारा क्षेत्र के गांव महुआ शाला के नीचे चंबल के बीहड़ में जुए का फड़ सजा होने की सूचना मिली जिस पर तत्काल थाना प्रभारी ने पुलिस कर्मियों की टीम के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए जुए के फड़ पर छापेमारी की जिसमें पुलिस ने घेराबंदी कर दो जुआरियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया वहीं पांच जुआरी भागने में सफल रहे।

जुए के फड़ से 770 रुपए नगद सहित एक ताश की गड्डी बरामद की गई। पकड़े गए अभियुक्तों को पुलिस थाने लेकर पहुंची पुलिस पूछताछ में दोनों जुआरियों ने अपना नाम संदीप यादव पुत्र बलवान सिंह, रिंकू यादव पुत्र रामनरेश निवासी गण गांव महुआ साला थाना खेड़ा राठौर बताया, वहीं भागे हुए साथी रवि यादव निवासी महुआ साला, सर्वेश उर्फ सुनियां निवासी बघेल कॉलोनी कस्बा थाना पिनाहट बताया।

पुलिस ने चार नामजद सहित चार अज्ञात के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। वही भागे हुए जुआरियों को पुलिस द्वारा दबिश देकर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी खेड़ा राठौर राजवीर सिंह का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर जिले के पर्व पर छापेमारी की गई थी जिसमें 2 गिरफ्तार और भागे हुए जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार