Agra News: घर में चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने 3 जुआरियों को हजारों की नकदी समेत दबोचा

Crime

आगरा -कस्बा खेरागढ़ में एक घर में जुएं का अड्डा चल रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घर में दबिश देकर 3 जुआरियों को हजारों की नकदी समेत दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई किया।

खेरागढ़ क्षेत्र में जुआ खेलने की जानकारी लगातार पुलिस को मिल रही थी। इसी क्रम खेरागढ़ पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली बहाबुद्दीन अपने घर के अंदर जुआ खिलवा रहा है। सूचना पर खेरागढ़ पुलिस कार्रवाई करते हुए दबिश देने पहुंच गई। जुआरियों की गिरफ्तारी में जुट गई। अचानक से पुलिस टीम को देखकर जुआरियों में खलबली मच गई। पुलिस से बचने के लिए भागने लगे। पुलिस ने इस दौरान मौके से 3 जुआरियों को दबोच लिया। पुलिस को जुएं के फड़ से एक गमछा, दो ताश के पत्तों की गड्डी, दस हजार पांच सौ तीस रुपए की नकदी, एक एक्टिवा, चार बाइक बरामद की है। मौके से पकड़े गए जुआरियों में राजू पुत्र जसवंत सिंह निवासी खटीक पाड़ा, अमन पुत्र कल्ला निवासी खटीक पाड़ा, और वीरू पुत्र अतर सिंह निवासी खटीक पाड़ा है।

थाना प्रभारी खेरागढ़ राजीव कुमार ने बताया है कि मौके पर 10 से 12 की संख्या में जुआरी थे। लेकिन पुलिस टीम को देखकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने तीन को इस दौरान पकड़ने में सफलता हासिल हुई।

जुआरियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी खेरागढ़ राजीव कुमार, एसआई विमल कुमार, हेड कांस्टेबल आशीष तिवारी, देवेंद्र कुमार, रवि कुमार, राहुल चौधरी रहे।