Agra News: कागारौल में मासूम बच्ची के दुष्कर्मी को अठारह घंटे में पुलिस ने दबोचा, पॉस्को एक्ट में हुआ था मामला दर्ज

Crime

आगरा/खेरागढ़: खेरागढ़ तहसील के सैंया सर्किल में थाना कागारौल क्षेत्र अंतर्गत शनिवार दोपहर घर के पास खेल रही मासूम बच्ची को एक पड़ौसी युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामले में बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आनन फानन में मामला दर्ज करके बच्ची को मेडिकल के लिए भेज कर आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई। पुलिस ने मात्र अठारह घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कागारौल पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर छः वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी अपनी हवस का शिकार बनाने वाले दरिंदे को मुखबिर की सूचना पर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दुराचारी का नाम 20 वर्षीय सौरभ उर्फ गुल्लू पुत्र यादराम निवासी जैंगारा, थाना कागारौल है।

आपको बता दें कि घटना शनिवार दोपहर के कागारौल क्षेत्र की है। एक छः वर्षीय मासूम दलित बच्ची अपने घर के पास खेल रही रही थी। बच्ची का पड़ोसी युवक उसे खेलने के बहाने से बहला फुसलाकर पास के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। मासूम बच्ची घर पर आई तो उसने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में अपनी मां को बता दिया। घटना की जानकारी पर पीढ़ित बच्ची की मां आरोपी युवक के घर गई तो वे लोग झगड़ा करने पर उतारू हो गए। वही मामले की जानकारी पर गांव के कुछ लोग सक्रिय हो गए और लोक लाज का भय दिखाकर मामले को दबाने में जुट गए। कई घंटे तक मामले को दबाने का प्रयास चलता रहा लेकिन बात नहीं मनी। जिसके बाद देर शाम को मामला पुलिस के पास पहुंच गया।

घटना की जानकारी पर कागारौल पुलिस गांव में पहुंच गई और पीढ़ित परिजनों से जानकारी ली। मासूम बच्ची की मां ने युवक के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई के लिए नामजद तहरीर दी। पुलिस ने पीढ़ित परिजनों की तहरीर पर धारा 376, 5एम/6 पॉस्को एक्ट में मामला पंजीकृत कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज कार्रवाई में जुट गई।

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर टीमों का गठन कर गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना से सनसनी फैल गई। आगरा पश्चिमी जोन के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आनन फानन में एसओजी, पश्चिमी जोन और कागारौल पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देने में जुट गई। पुलिस ने अठारह घंटे के अंदर घटना का सफल अनावरण करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्टर- up18news/सुमित गर्ग