आगरा: तीन साल से लिव इन में रहने वाली प्रेमिका को प्रेमी ने पकड़ा दूसरे के साथ

Crime

आगरा। तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका ने किसी और के साथ नजदीकियां बढ़ा लीं तो प्रेमी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

प्रेमिका ने साथ रहने वाले प्रेमी पर ध्यान देना कम कर दिया था, जिससे प्रेमी को शक हो गया कि प्रेमिका उसे धोखा दे रही है।

तीन साल से लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका दोनों दूसरे शहर के रहने वाले हैं। यहां पर एक कंपनी में काम करने के चलते आते-जाते मुलाकात हो गई। दाेनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। शहर में ही तीन कमरों को फ्लैट ले लिया। जिसमें प्रेमी ने प्रेमिका के सुख-सुविधा की सारी चीजें मुहैया कराईं। करीब छह महीने पहले प्रेमी को अहसास हुआ कि प्रेमिका उसे अब पहले की तरह तवज्जो नहीं देती है। उसके साथ रहते हुए भी मोबाइल पर किसी और से बात करती रहती है। उससे कुछ छिपाने का प्रयास करती है। प्रेमिका को पकड़ने के लिए वह जासूस बन गया। तीन कमरों के फ्लैट में जो कमरा अक्सर बंद रहता था।

महीनाें में एक या दो बार ही खुलता था। उसमें जाकर छिप गया, प्रेमिका को मैसेज कर दिया कि वह तीन दिन के लिए जरूरी काम से बाहर जा रहा है। साथी का शक सही निकला, प्रेमिका ने शाम को जिस दूसरे युवक से उसके प्रेम संबंध चल रहे थे, उसे बुला लिया। उसे खाना बनाकर खिलाया। इसके बाद दोनों जैसे ही कमरे में बंद हुए, प्रेमी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

-up18news