Agra News: पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा, जमकर लगाई धुनाई, CCTV में कैद घटना

Crime

आगरा: थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र की टेढ़ी बगिया पर पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ एक होटल में रंगे हाथ पकड़ लिया। पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी के सब्र का बांध टूट गया। देखते ही देखते पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया फिर क्या था। पत्नी और उनके साथ आए लोगों ने पति को पकड़ा और जमकर पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते भारी संख्या में भीड़ भी जमा हो गई। लोगों ने युवक को बचाने का भी प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोग शांत नहीं हुए और उन्होंने जमकर अपने हाथ सेक लिए। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई जिसका वीडियो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक एक पत्नी को अपने पति की रंगरेलिया मनाने की जानकारी हुई। मामले की सच्चाई जानने के लिए पत्नी अपने परिजनों के साथ उस होटल पर पहुंच गई जहां पति अपनी प्रेमिका के साथ था। पत्नी ने होटल स्टाफ से जानकारी जुटाई और फिर इंतजार करने लगी। जैसे ही पीड़िता का पति और उसकी प्रेमिका होटल से बाहर निकले। पति को दूसरी औरत के साथ देख कर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

पहले पत्नी और फिर पत्नी के साथ आए परिजनों ने जमकर पति की धुनाई कर दी। मामले को शांत कराने और युवक को बचाने के लिए वहां मौजूद लोग भी बीच बचाव के लिए आए लेकिन वह भी सच्चाई जानकर पीछे हटने लगे।

बताया जाता है कि इस मामले में पत्नी की ओर से थाने में किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। जिसके चलते पुलिस ने भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है लेकिन इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो तेजी के साथ जरूर वायरल हो रहा है।