Agra News: पत्नी बेटे से मिलने गांव क्या गई इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी, दूसरी पत्नी ने मारपीट कर घर से निकाला

Crime

आगरा: पत्नी अपने बड़े बेटे और बहू के पास कुछ दिनों के लिए क्या गई पति दूसरी शादी कर दूसरी पत्नी को घर ले आया। जब पहली पत्नी घर पहुंची तो अनजान औरत को देखकर उसने पति से पूछा यह कौन? पति ने कहा कि यह तुम्हारी छोटी बहन यानी मेरी दूसरी पत्नी। यह सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पहली पत्नी ने इसका विरोध किया तो दूसरी पत्नी ने लाठी-डंडों से पहली पत्नी की पिटाई कर दी और उसे घर से बाहर निकाल दिया।

पूरा मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र की घटना से जुड़ा हुआ है। पीड़िता प्रेमवती ने बताया कि उसकी शादी लगभग 18 साल पहले नारायण सिंह से हुई थी। उनका पुश्तैनी मकान अरतौनी में है। यह खतैना में वह पति के साथ किराए पर रहती है। पुश्तैनी घर में बड़ा बेटा अपनी पत्नी के साथ रहता है। कुछ दिन पहले वह बेटे से मिलने पुश्तैनी गांव चली गई। इस बीच पति ने दूसरी औरत से शादी कर ली और उसे घर ले आया। जब वह घर लौटकर आई तो दूसरी पत्नी देख उसके होश उड़ गए।

पति के सामने की पिटाई

पीड़िता ने बताया कि उसने पति की दूसरी शादी का विरोध किया तो दूसरी पत्नी ने लाठी-डंडों से उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया। पति और सास खड़े होकर यह सब तमाशा देख रहे थे। घायल अवस्था में वह थाने पहुंची थाने में प्रार्थना पत्र देकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेज दिया।

पीड़िता ने बताया पति ने जिस औरत के साथ दूसरी शादी रचाई है उसका चरित्र की ठीक नहीं है। आसपास के लोगों ने भी पति की दूसरी शादी का विरोध जताया है और उस औरत की सच्चाई सभी को बताई है। पीड़िता का कहना है कि पति की दूसरी पत्नी लोगों को अपने जाल में फंसा रही है।