Agra News: दिनदहाड़े फाइनेंसकर्मी को लूटा, मिर्ची पावडर झोंककर लाखों की नकदी ले गए

Crime

आगरा (किरावली)। थाना अछनेरा क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर थाना पुलिस को खुली चुनौती दे दी। हाल ही में बुर्जा हनुमान मंदिर पर हुई लूट ली वारदात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया, उससे पहले ही बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम दे डाला।

बताया जाता है कि योगेश पुत्र बहादुर सिंह निवासी गहलोत थाना गौड़ा, जनपद अलीगढ़, अछनेरा में निजी क्षेत्र के भारत फाइनेंस समूह में कार्यरत है।

दोपहर को योगेश भरतपुर क्षेत्र के चक दौलतपुर गांव से कलेक्शन करके बाइक से लौट रहा था। बॉर्डर पार करने के बाद तुरकिया नहर और पेट्रोल पंप के समीप बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने योगेश की बाइक को रोककर उसकी आंखों में मिर्ची पावडर झोंक दिया। इसके बाद योगेश बुरी तरह बेसुध हो गया। उसकी बाइक पर टंगे बैग को लेकर फरार हो गए। थोड़ी देर बाद जब योगेश को होश आया तो उसने तत्काल प्रभाव से 112 पर सूचना दी।

पीआरवी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर दौड़ लगा दी। योगेश ने पुलिस को बताया कि उसके बैग में कलेक्शन के लगभग 2 से 3 लाख रुपए की धनराशि थी। उधर पुलिस ने आसपास के फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। समस्त आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सोनम मीणा डीसीपी,पश्चिम