Agra News: आगरा किला के सामने रोड़ पर दौड़ती कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी, सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई

Crime

आगरा: रकाबगंज थाना क्षेत्र के आगरा किला रोड पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सड़क पर दौड़ती हुई कार में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। कार में सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। तुरंत इसकी सूचना पुलिस और फायर विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो गई थी।

यह पूरा मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के आगरा होटल के सामने का है। जानकारी के मुताबिक कुछ लोग आगरा किला वाली रोड से गुजर रहे थे। तभी अचानक से ईको कार में आग लग गई। धुआं उठता देख इको में सवार तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई और फिर उसके बाद देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। कार आग का गोला बन गई। जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई दमकल ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। इस हादसे में किसी तरह की जनहानि ना होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

फिलहाल सड़क पर दौड़ती इको कार में आग कैसे लगी यह तो पता नहीं लग सका लेकिन लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी अपना कहर बरपा रही है। भीषण गर्मी के चलते ही कार में कुछ फॉल्ट हुआ और कार में आग लग गयी।