Agra News: बिजली बिल को लेकर बड़ा भाई बना छोटे भाई का दुश्मन, पूरे परिवार को बेरहमी पीटा

Crime

आगरा: पूरे घर का बिल जमा ना करना छोटे भाई को भारी पड़ गया। बिजली के बिल को लेकर बड़े भाइयों ने छोटे भाई को बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो थाने से लौटने के बाद फिर आरोपियों ने पीड़ित को उसके पूरे परिवार के साथ पीटा। इतने से भी दिल नहीं भरा तो अगले दिन फिर लाठी डंडों से पिटाई कर दी। पीड़ित का कसूर इतना था कि उसने भाइयों की बात नहीं मानी और पूरे घर का बिजली का बिल नही भरा। पीड़ित इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल आया। घटना के बाद पूरा पीड़ित परिवार दहशत में है।

मामला थाना मलपुरा क्षेत्र के धनौली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। नगला मस्जिद, मुल्ला की प्याऊ धनौली निवासी मोहम्मद शाहिद पुत्र अनवर अली अपने भाइयों के साथ रहता है। उनके घर का 6 महीने का बिजली का बिल था। पीड़ित ने बताया कि वह अपने भाइयों को बिजली का बिल और अपने हिस्से के पैसे देने गया था। तभी भाइयों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। बहनों और चाचा व उसके बेटे ने भी साथ दिया।

पीड़ित ने बताया कि बड़े भाई कहने लगें कि बिजली का बिल पूरा तुझे ही भरना होगा। 6 महीने का लगभग 12,300 का बिल था। उसका कनेक्शन भी काट दिया। जब अकेले बिल जमा करने का विरोध किया तो मारपीट करना शुरू कर दिया। मेरे ताऊ के लड़के ने मुझे उनसे बचाया और उन्हें समझाया लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद भी उसे बेरहमी से पीटा।

पीड़ित ने बताया कि उसने इस घटना की शिकायत पुलिस से की। थाने से लौटने पर आरोपियों को शिकायत के बारे में पता चला तो उन्होंने एक बार फिर लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर दी। बड़े सभी भाइयों के एक हो जाने पर उनका परिवार अकेला पड़ गया है जिसका फायदा भाई उठा रहे है।

दो दिनों में तीन बार की मारपीट

पीड़ित ने बताया कि बड़े भाइयों ने उसके साथ तीन बार पिटाई की। दो बार उसने शनिवार को मारा तो रविवार रात को भी हमला किया। रात को आरोपी भाई जीने से नीचे उतर आए। उसके साथ साथ उसकी पत्नी और उसकी सास को भी पीटा। पत्नी को घसीट कर ले गए। जब वह बचने के लिए भागी तो खींचकर दूसरी गली से अपने घर की गली में मारते हुए ले गए। जिससें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी।

पीड़ित ने इसकी शिकायत दोबारा थाना पुलिस से की। पुलिस ने पीड़ितों का अगले दिन शाम को मेडिकल कराया और उन्हें प्राथमिक उपचार भी दिलवाया। पीड़ित का कहना है कि इस घटना से वह और उनका परिवार दहशत में है और अब जान की खतरे की आशंका जता रहा है।

Compiled: up18 News