Agra News: गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ परिवार के लोगों ही बीच खूनी संघर्ष, युवक को किया गंभीर घायल

Crime

आगरा: गाड़ी खड़ी करने को लेकर मधु नगर के कोटली बगीची में खूनी संघर्ष हो गया। परिवार के लोगों ने अपने ही परिवार के एक युवक को लाठी-डंडे और फरसे से से जमकर पीटा। कुछ ही देर में युवक मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया। युवक के परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ युवक के परिजन युवक को तुरंत उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज कराया गया और फिर युवक को आज जिला अस्पताल मेडिकल के लिए लाया गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उसका मेडिकल किया गया।

पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के कोटला बगीची का है। घायल अवस्था में मेडिकल के लिए लाए गए युवक का नाम रवि है। उसके साथ आए परिजनों ने बताया कि रवि के परिवार में संपत्ति को लेकर बंटवारा हो चुका है। बंटवारे के अंतर्गत रवि के हिस्से में जमीन और दुकान आई है। बीती रात रवि की जो जमीन थी उस पर चाचा और ताऊ पक्ष की ओर से वाहनों को खड़ा कर दिया गया। रवि ने इसका विरोध किया तो प्रहलाद पुत्र हरिचंद, छोटू पुत्र हरिश्चंद्र, राजू पुत्र रामजीलाल बघेल, कुलदीप पुत्र प्रेम दीपू पुत्र प्रेम वह उनके साथ अन्य चार लोग तो घर में घुस आए। लाठी-डंडे फरसे कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया।

घायल रवि के भाई ने बताया कि कुछ समय पहले उनके परिवार में संपत्ति का बंटवारा हुआ था। संपत्ति के बंटवारे के दौरान कुछ जमीन और दुकान रवि के नाम आई थी। इस जमीन पर चाचा और ताऊ की नजर लगी हुई है। घायल के भाई का आरोप है कि चाचा ताऊ रवि के हिस्से की जमीन कब्जाना चाहते हैं। इसलिए आए दिन झगड़ा होता रहता है।

रवि के भाई ने बताया कि कल जब रवि पर हमला हुआ था तो सभी ने देखा था कि किस तरह से लाठी-डंडों व अन्य संसाधनों से रवि की पिटाई की गई थी। इस हमले में रवि के सिर में गंभीर चोट आई थी। तुरंत उसे निजी अस्पताल इलाज के लिए ले गए। चिकित्सक भी उसके सिर की स्थिति देखकर हैरान थे। घायल के सिर में 144 टांके आए हैं।