Agra News: खेत की मेड़ को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, बुजुर्ग के लगी गोली

Crime

आगरा: खेत को लेकर शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। दबंग पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जमकर गोलियां बरसा दीं। जिसमें एक बुजुर्ग के पैर में गोली लगी और गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीँ एक युवक को भी गिरा गिरा कर जमकर पीटा। घायल अवस्था में उसे भी मेडिकल के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

पूरा मामला सैया थाना क्षेत्र के लादू खेड़ा का है। गोली लगने से घायल हुए अमरेश कुमार त्यागी ने बताया कि वह अपने भाई के साथ खेत पर थे तभी दबंग पक्ष कमल और उसके बेटे ने खेत पर अपनी मुंडी लगाना शुरू कर दिया। खेत पर मुंडी लगाने का विरोध किया गया तो लाठी डंडों से उन्होंने हमला बोल दिया। थोड़ी देर बाद वे हथियार निकल आए और फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें उसके पैर में गोली लगी। खून से लथपत अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया है।

पीड़ित ने बताया कि घटना लगभग सुबह 8:00 की है। आरोपी पक्ष पहले से ही इस घटना को अंजाम देने के लिए तैयार बैठा था। इसलिए उसने उनके खेत पर कब्जा करने का प्रयास किया और विरोध में गोली मार दी। पीड़ित ने बताया कि इस घटना में विनोद, कमल, अमित, रूपकिशोर, चरण दास, भूदेव, आशा देवी और संजू देवी शामिल है जिनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। यह पहले भी उसे पर हमला कर चुके हैं।